Latest Stories

Dilip Ghosh’s Attack Allegations “Drama For Attention”: Trinamool MP

जेपी नेता दिलीप घोष ने आरोप लगाया था कि उपचुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला किया गया था।

कोलकाता:

तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने सोमवार को भाजपा नेता दिलीप घोष के उन आरोपों को ‘नाटक’ करार दिया, जिसमें कहा गया था कि चुनावी इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला किया गया था।

उन्होंने आगे दावा किया कि श्री घोष को कोई नुकसान नहीं हुआ, इसके बजाय, उन्हें मुस्कुराते हुए और चुनाव प्रचार के बाद प्रस्थान करते देखा गया।

एएनआई से बात करते हुए, श्री रॉय ने कहा, “आखिरकार उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ क्योंकि मैंने उनकी मुस्कुराते हुए और ‘जय श्री राम’ का जाप करते हुए और जाते हुए तस्वीरें देखीं। यह सब ध्यान आकर्षित करने के लिए एक नाटक था। हम एक देखना चाहते हैं शांतिपूर्ण अभियान के दौरान जो भी समय बचा है।”

श्री रॉय ने कहा कि दिलीप घोष ऐसे इलाके में गए थे, जहां उनके खिलाफ नाराजगी है, यही वजह है कि उनके इस इलाके के दौरे के दौरान एक स्वतःस्फूर्त विरोध शुरू हो गया था.

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के सुरक्षाकर्मियों ने उनके चुनाव प्रचार के दौरान जमा हुई भीड़ पर बंदूक तान दी।

इससे पहले दिन में, श्री घोष ने आरोप लगाया था कि भवानीपुर उपचुनाव के प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ गए भाजपा कार्यकर्ताओं में से एक को भी पीटा गया था।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, श्री घोष ने कहा था, “जब मैं आज भबनीपुर में चुनाव प्रचार कर रहा था, तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मुझे गालियां दीं। मैं एक टीकाकरण केंद्र में कुछ लोगों से मिल रहा था, जब कुछ लोगों ने अचानक मुझे घेर लिया और धक्का-मुक्की करने लगे। हमारा एक कार्यकर्ता था बुरी तरह पीटा।”

.

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published.

Back to top button

addBlocker maker

here is add